जिला स्तरीय चैम्पियन शिप विजेताओं को वितरित किये गए मेडल व सर्टिफिकेट

105 views

अमित पाठक बहराइच

बिशेश्वरगंज। ताइक्वांडो प्रशिक्षक ‘सूर्य प्रकाश पांडेय’ के नेतृत्व में विशेश्वर गंज ताइक्वांडो क्लब के खिलाड़ियों ने बहराइच के इंदिरा गाँधी स्पोर्ट स्टेडियम में आयोजित जिला लेबल ताइक्वांडो चैंपियन शिप में अपना दम ख़म दिखा कर अपने जिले और क्षेत्र का नाम रोशन किया।

इस प्रतियोगिता में विशेश्वर गंज ताइक्वांडो टीम के टोटल 21 खिलाड़ी चयनित हुए थे जिनमे सभी खिलाड़ी पदक विजेता रहे जिसके उपलक्ष्य में कोच सूर्य प्रकाश पांडेय ने रविवार 14 फरवरी को पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में सभी विजेता खिलाड़ियों को मेडल व सर्टिफिकेट वितरित किया । बताते चले कि ताइक्वांडो प्रशिक्षक सूर्य प्रकाश पांडेय को बेस्ट कोच अवॉर्ड से भी डॉक्टर प्रज्ञा त्रिपाठी जिलाध्यक्ष भाजपा महिला मोर्चा ने सम्मानित किया ।

सूर्य प्रकाश पांडेय द्वारा जिले के विभिन्न कॉलेज में ताइक्वांडो आत्म रक्षा की ट्रेनिंग दी जा रही है । प्रशिक्षक सूर्य प्रकाश पांडेय का अभिभावक और समाज के लोगों से कहना है कि ताइक्वांडो महिलाओं,ल़डकियों को जरूर सिखाये जिससे वह खुद का बचाव कर सके अभी हाल ही में पांडेय के द्वारा विशेश्वरगंज के पंडित दीन दलाल उपाध्याय पार्क में ताइक्वांडो प्रशिक्षण शिविर का भी शुभारंभ किया गया है जो काफी लोकप्रिय और चर्चित हो रहा है जिसकी सफ़लता का दूर दूर तक प्रसंसा की जा रही है।

कोच सूर्य प्रकाश पांडेय का कहना है लड़कियों महिलाओं को मैं अपने ट्रेनिंग क्लास में आत्म रक्षा की मुफ्त ट्रेनिंग दूंगा आप सभी इस कला को सीख अपने आप और अपने सामाज को मजबूत बनाये । मेडल और सर्टिफिकेट वितरण कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष बिशेश्वरगंज संजीव तिवारी, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष आनंद पांडेय, बीडीसी व समाजसेवक पप्पू पाठक मधुर भैया, संजीव, आकाश पाठक, अंकित त्रिपाठी , मोनू उपाध्याय सहित वरिष्ठ पत्रकार मन्नू तिवारी, अमित पाठक, प्रदीप उपाध्याय आदि मौजूद रहे ।

Related Posts

About The Author

Add Comment